मंगलवार, जून 25, 2024
होमकोरबाअपहरण की गई नर्स हुई बरामद: रहस्य जानने जुटी पुलिस

अपहरण की गई नर्स हुई बरामद: रहस्य जानने जुटी पुलिस

कोरबा (पब्लिक फोरम)। शनिवार को जब प्रदेश के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू कोरबा जिला के प्रवास पर थे और पुलिस अधिकारियों की बैठक ले रहे थे, उस दौरान हरदीबाजार पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम भिलाई बाजार में पीएचसी के सामने से एक नर्स ओम साहू निवासी ग्राम भठोरा का अपहरण हो गया। रात करीब 8:30 बजे अज्ञात स्कॉर्पियो में सवार होकर आए दो अज्ञात लोग अपहरण कर फरार हो गए।

देर रात आईजी रतनलाल डांगी बिलासपुर से हरदी बाजार पहुंचे और तमाम पुलिस अधिकारियों ने कैम्प कर नर्स की तलाश शुरू कर दी। यह सिलसिला आज भी जारी रहा। विश्वस्त सूत्रों के मुताबिक इस बीच पुलिस को खबर मिली कि अपहरण हुई नर्स जिला अस्पताल में भर्ती कराई गई है। पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल ने जिला अस्पताल पहुंचकर आवश्यक जानकारी हासिल की।

हालांकि नर्स अभी किस अवस्था में है, उसका अपहरण किन लोगों ने किया था, यह अपहरण ही था या किसी साजिश का हिस्सा है..? इसका खुलासा होना बाकी है। नर्स के मिल जाने से पुलिस ने बड़ी राहत महसूस की है लेकिन अभी उसका अपहरण करने वाले लोग और वारदात में प्रयुक्त की गई वाहन का पकड़ा जाना शेष है। वारदात को लेकर शुरू से ही लगातार नजर बनाए रख रहे आईजी रतनलाल डांगी के मार्गदर्शन में मिले सुराग और अहम सुराग की कड़ियों को पिरो कर गुत्थी सुलझाने में पुलिस जुटी हुई है। नर्स ओम साहू की जमीन और घर एसईसीएल की खदान में निकलने के बाद मिले मुआवजा, महिला की निजी जिंदगी सहित अन्य बिंदुओं पर भी विवेचना की जा रही है।

फिलहाल पुलिस अधिकारी अभी अधिकृत तौर पर कुछ भी बताने को तैयार नहीं हैं। हालांकि इस बात की पूरी संभावना बनी हुई है कि जल्द ही सारा राजफाश हो जाएगा और आईजी रतनलाल डांगी इस अपहरण कांड का खुलासा प्रेस वार्ता में करेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments