back to top
होमआसपास-प्रदेशजनदर्शन में 94 शिकायतें दर्ज, कलेक्टर ने दिए समयबद्ध समाधान के निर्देश

जनदर्शन में 94 शिकायतें दर्ज, कलेक्टर ने दिए समयबद्ध समाधान के निर्देश

“जनदर्शन में दूर-दराज से पहुंचे ग्रामीणों की समस्याएं सुनी गईं, कलेक्टर ने अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश”

कोरबा (पब्लिक फोरम)। आम जनता की समस्याओं के समाधान हेतु कलेक्टोरेट सभाकक्ष में आयोजित साप्ताहिक जनदर्शन कार्यक्रम में कलेक्टर अजीत वसंत ने जिले के विभिन्न क्षेत्रों से आए नागरिकों की समस्याएं ध्यानपूर्वक सुनीं। उन्होंने प्रत्येक आवेदन को गंभीरता से लेते हुए संबंधित अधिकारियों को भेजने और शासन के नियमानुसार निर्धारित समय सीमा में समाधान सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

इस जनदर्शन में जिले के दूरदराज ग्रामीण अंचलों से आए लोगों ने सीसी रोड निर्माण, स्कूल व आंगनबाड़ी भवन की स्वीकृति, रोजगार उपलब्धता, अतिक्रमण हटाने, मुआवजा प्राप्त करने, सीमांकन, खाता विभाजन, इलाज में सहायता, नक्शा-बटांकन, आर्थिक मदद और पेंशन जैसी समस्याओं से अवगत कराया। कुल 94 आवेदन इस दौरान प्राप्त हुए।

कलेक्टर श्री वसंत ने कहा कि जनदर्शन आमजन की सीधी सहभागिता का माध्यम है, और यह आवश्यक है कि हर आवेदन का परीक्षण कर समयबद्ध तरीके से गुणवत्तापूर्ण निराकरण किया जाए। उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

इस अवसर पर सहायक कलेक्टर क्षितिज गुरभेले, जिला पंचायत सीईओ दिनेश नाग सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद थे।
(प्रशासन के आधिकारिक सूत्रों पर आधारित)इस अवसर पर सहायक कलेक्टर क्षितिज गुरभेले, जिला पंचायत सीईओ दिनेश नाग सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद थे।
(प्रशासन के आधिकारिक सूत्रों पर आधारित)

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments