शुक्रवार, अक्टूबर 18, 2024
होमआसपास-प्रदेशकुसमुंडा: शिवांगी बरेठ ने 90 प्रतिशत अंकों के साथ दसवीं में किया...

कुसमुंडा: शिवांगी बरेठ ने 90 प्रतिशत अंकों के साथ दसवीं में किया शानदार प्रदर्शन, स्कूल और परिवार का नाम रोशन!

कोरबा। शिशु मंदिर गेवरा बस्ती, कुसमुंडा की छात्रा शिवांगी बरेठ ने कक्षा 10वीं की परीक्षा में 90% अंक प्राप्त कर अपने स्कूल और परिवार का नाम रोशन किया है। शिवांगी की इस शानदार उपलब्धि पर स्कूल के प्रधानाचार्य, शिक्षकगण और उनके परिवार के सदस्यों ने हर्ष व्यक्त करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।
शिवांगी की मेहनत और लगन का परिणाम

शिवांगी ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता, गुरुजनों और कड़ी मेहनत को दिया। उन्होंने बताया कि उन्होंने परीक्षा की तैयारी के लिए कठोर परिश्रम किया था और नियमित रूप से पढ़ाई की थी। शिवांगी ने अपनी इस उपलब्धि के लिए अपने माता-पिता और शिक्षकों का धन्यवाद भी दिया।
विद्यालय और परिवार में खुशी का माहौल

शिवांगी की इस सफलता से विद्यालय और परिवार में खुशी का माहौल है। विद्यालय के प्रधानाचार्य ने शिवांगी की उपलब्धि को विद्यालय के लिए गौरव की बात बताया। उन्होंने कहा कि शिवांगी ने अपनी मेहनत और लगन से न केवल विद्यालय का नाम रोशन किया है, बल्कि अन्य छात्रों के लिए भी प्रेरणा का स्त्रोत बनी हैं।
शिवांगी आगे की पढ़ाई के लिए विज्ञान stream चुनना चाहती हैं। वह डॉक्टर बनना चाहती हैं। शिवांगी की इस इच्छाशक्ति और लगन को देखते हुए, इसमें कोई शंका नहीं है कि वह अपने सपनों को अवश्य पूरा करेगी। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments