होमकोरबायुवा जागृति संगठन ने संगठन के संस्थापक स्व. राकेश गढ़ेवाल की स्मृति...

युवा जागृति संगठन ने संगठन के संस्थापक स्व. राकेश गढ़ेवाल की स्मृति में विश्व मितानिन दिवस के अवसर पर बालको नगर के मितानिनों का किया सम्मान

कोरबा/बालको नगर (पब्लिक फोरम)। नगर के लोकप्रिय सामाजिक संगठन युवा जागृति संगठन ने विश्व मितानिन दिवस के अवसर पर अपने संगठन के संस्थापक सदस्य स्वर्गीय राकेश गढ़ेवाल की स्मृति में बालको नगर के समस्त मितानिनों का सम्मान किया एवं उनकी कार्यों की सराहना करते हुए उन्हें पुरस्कार भेंट किया।

कार्यक्रम में उपस्थित समस्त अतिथियों ने पारी-पारी से मितानिनों के कार्यों की सराहना की और उनकी कार्यों की महत्ता को अपने अपने तरीके से उल्लेख किया।
संगठन के अध्यक्ष ने बताया कि किस तरह से मितानिनों ने 24 घंटे जब जरूरत पड़ी तब लोगों की मदद की और आज तलक करती आई हैं तथा आगे भी करती रहेंगी। सब से कम पगार पर भी काम करती हैं परंतु समाज में सहयोग भाव में सर्वप्रथम रहती हैं। इसीलिए युवा जागृति संगठन ने इन मितानिनों को सम्मान देने योग्य समझा एवं उन्हें सम्मान देते हुए संगठन ने स्वयं को गौरवान्वित महसूस किया।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से नगर पालिक निगम के नेता प्रतिपक्ष हितानंद अग्रवाल, बालको कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष दुष्यंत शर्मा, युवा कांग्रेस प्रदेश सह-सचिव रूबी तिवारी, वार्ड क्रमांक 41 पार्षद पति बद्री किरण, वार्ड क्रमांक 37 पार्षद गंगाराम, वार्ड क्रमांक 36 पार्षद नर्मदा प्रसाद लहरे, पूर्वांचल विकास समिति महामंत्री नागेंद्र राय, अनुसूचित जाति विभाग महिला (शहर) जिला अध्यक्ष श्रीमती पुष्पा पात्रे एवं संगठन के पदाधिकारी, जोन प्रभारी एवं प्रभारी आदि काफी संख्या में उपस्थित रहे।

कार्यक्रम को बेहतर ढंग से संपन्न करने में युवा जागृति संगठन के महामंत्री बुद्धेश्वर चौहान का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments