होमआसपास-प्रदेशविरोध आंदोलन: लंबित रोजगार की मांग को लेकर भूविस्थापितों ने एसईसीएल दीपका...

विरोध आंदोलन: लंबित रोजगार की मांग को लेकर भूविस्थापितों ने एसईसीएल दीपका कार्यालय को किया जाम

कोरबा (पब्लिक फोरम)। पुराने लंबित रोजगार के मामले को लेकर भूविस्थापितों ने परिवार सहित एसईसीएल दीपका कार्यालय के दफ्तर को सुबह 6 बजे से ही मुख्य द्वार को जाम कर प्रदर्शन कर रहे हैं। सन 1986 के लंबित रोजगार के प्रकरण को लेकर विगत 11 सितंबर से शांतिपूर्वक अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। रोजगार के मसले को लेकर एसईसीएल दीपका प्रबंधन रुचि नहीं ले रही है। जिसको लेकर भूविस्थापित ग्रामीणों ने तालाबंदी का ऐलान कर रखे थे और आज एसईसीएल दीपका कार्यालय के दफ्तर के मुख्य द्वार को जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन कर रहे है।

उनका कहना है कि लंबित रोजगार के प्रकरण के कार्य पूरा हो चुका है और सीधा प्रबंधन के द्वारा जॉइनिंग लेटर जारी करें। आंदोलन समाप्त करने प्रबंधन के अधिकारियों के द्वारा समझाइश देने का प्रयास किया जा रहा है और भूविस्थापित ग्रामीण अपने लंबित रोजगार के मामले को लेकर प्रदर्शन में अड़े हुए हैं। खबर लिखने तक आंदोलन व प्रदर्शन जारी है।

सुबह 6 बजे से ही एसईसीएल दीपका कार्यालय दफ्तर का कामकाज प्रभावित ग्रामीणों ने मुख्य द्वार को जाम कर दिया। ऑफिस के कामकाज के लिए आए अधिकारी मुख्य द्वार के जाम में फंसे रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments