– कोरबा नगर निगम में दो उपायुक्तों समेत सात अधिकारियों की जिम्मेदारियों में बदलाव।
– विकास योजनाओं जैसे प्रधानमंत्री ई-बस, आवास योजना और NULM पर विशेष फोकस।
– आयुक्त द्वारा जारी आदेश तत्काल प्रभाव से लागू, प्रशासनिक दक्षता बढ़ाने का लक्ष्य।
कोरबा (पब्लिक फोरम)। कोरबा शहर के विकास की गति को तेज करने और प्रशासनिक व्यवस्था को और अधिक सुचारू बनाने के उद्देश्य से नगर पालिक निगम में एक बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया गया है। निगम आयुक्त ने बुधवार को एक महत्वपूर्ण आदेश जारी करते हुए दो उपायुक्तों सहित सात प्रमुख अधिकारियों के कार्यक्षेत्र और जिम्मेदारियों में तत्काल प्रभाव से बदलाव कर दिया है।

इस फेरबदल को शहर में चल रही महत्वपूर्ण सरकारी योजनाओं के प्रभावी क्रियान्वयन और निगम की कार्यप्रणाली में एक नई ऊर्जा लाने की दिशा में एक अहम कदम के रूप में देखा जा रहा है।










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