रविवार, जुलाई 14, 2024
होमआसपास-प्रदेशकोरबा प्रेस क्लब की नवगठित कार्यकारिणी के लिए निर्वाचन संपन्न

कोरबा प्रेस क्लब की नवगठित कार्यकारिणी के लिए निर्वाचन संपन्न

कोरबा (पब्लिक फोरम)। कोरबा की प्रतिष्ठित प्रेस क्लब ने अपनी नवगठित कार्यकारिणी के लिए निष्पक्ष एवं पारदर्शी निर्वाचन प्रक्रिया संपन्न की। गुरुवार को आयोजित मतदान में सदस्यों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया और अपने पसंदीदा प्रत्याशियों को मतदान किया।

निर्वाचन परिणाम घोषित होने के बाद, नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का जोरदार स्वागत किया गया। राजेन्द्र जायसवाल को क्लब के अध्यक्ष के रूप में चुना गया, जबकि नागेन्द्र श्रीवास महासचिव बने। इसके अलावा, राजकुमार शाह, शेख असलम और नीलम पड़वार को कार्यकारिणी सदस्य के रूप में चुना गया।

निर्वाचित पदाधिकारियों ने रंगों, फूलों और मिठाइयों के साथ जश्न मनाया। विजय रैली प्रेस क्लब भवन से प्रेस कॉम्प्लेक्स तक निकाली गई, जिसमें उत्साहित सदस्य शामिल हुए।

मुख्य निर्वाचन अधिकारी लक्ष्मी नारायण अग्रवाल और उनकी टीम ने निष्पक्ष एवं सुव्यवस्थित मतदान सुनिश्चित किया। 172 में से 168 सदस्यों ने मतदान किया, जिससे इस निर्वाचन की प्रामाणिकता और जनादेश का महत्व उजागर हुआ।

प्रेस क्लब के नवनिर्वाचित पदाधिकारी अपने नए कार्यकाल में पत्रकारों के हितों को आगे बढ़ाने और क्लब की गतिविधियों को सशक्त करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। उनकी नेतृत्व क्षमता और दृढ़ संकल्प से क्लब की उज्ज्वल भविष्य की उम्मीद है। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments