मंगलवार, जून 25, 2024
होमकोरबाBALCO में 15 से 18 वर्ष के बच्चों का कोविड वैक्सीनेशन अभियान...

BALCO में 15 से 18 वर्ष के बच्चों का कोविड वैक्सीनेशन अभियान शुरू

कोरबा/बालको नगर (पब्लिक फोरम)। कोरोना महामारी से बचने के लिए 15 से 18 वर्ष के बच्चों का कोविड टीकाकरण प्रदेश के सभी जिलों में शुरू हो गया है। कोविड-19 के इस महा अभियान को आगे बढ़ाते हुए भारत अल्युमिनियम कंपनी लिमिटेड, बालको के विभागीय चिकित्सालय में भी 15 से 18 वर्ष के बच्चों का भी कोविड-19 टीकाकरण का अभियान शुरू किया गया है।

इस अभियान की शुरुआत करते हुए बालको के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं निदेशक अभिजीत पति ने कोविड टीकाकरण के बाद बच्चों को प्रमाण पत्र वितरित किया तथा खुशी जाहिर करते हुए कहा कि बालको परिवार के सदस्यों की स्वास्थ्य रक्षा बालको प्रबंधन के लिए बहुत ज्यादा महत्वपूर्ण है। स्वास्थ्य रक्षा के इस अभियान में हम अपने बालको परिवार के साथ सदैव सजग और मुस्तैदी के साथ खड़े हुए हैं।

उन्होंने बताया कि कोविड-19 से बचाव के लिए तथा उसके प्रति जागरूकता के लिए बालको प्रबंधन ने बड़े पैमाने पर कई अभियान संचालित किए हैं और बालको परिवार के वयस्क सदस्यों का टीकाकरण अभियान लगातार चलाया जा रहा है। बालको के सीईओ अभिजीत पति ने बताया कि कोविड-19 के प्रति उचित व्यवहार (appropriate behaviour) से ही इस महामारी से लोगों का बचाव संभव हो सकता है।

BALCO अस्पताल में कोविड-19 वैक्सीनेशन अभियान के उद्घाटन अवसर पर उप मुख्य मानव संसाधन प्रमुख सुभदीप खाँ, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ विवेक सिन्हा सहित कई अधिकारी उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments