रविवार, सितम्बर 8, 2024
होमकोरबापेट फूलने की बीमारी से पीड़ित मासूम वीरेंद्र पर कलेक्टर ने लिया...

पेट फूलने की बीमारी से पीड़ित मासूम वीरेंद्र पर कलेक्टर ने लिया संज्ञान: उपचार के लिए भेजा रायपुर

सरकार की ओर नजरें टिकाए बैठे इस परिवार के बारे में जानकारी होने पर संवेदनशील कलेक्टर रानू साहू ने लिया संज्ञान

कोरबा (पब्लिक फोरम)। तीन साल के मासूम वीरेंद्र को उसकी तकलीफ से जल्द ही छुटकारा मिलने के आसार बन रहे हैं। पिछले 2 महीने से इस बच्चे का पेट असामान्य तरीके से फूल रहा है। इस बच्चे के इलाज में परिवार की सारी जमा पूंजी खत्म हो चुकी है। सरकार की ओर नजरें टिकाए बैठे इस परिवार के बारे में जानकारी होने पर संवेदनशील कलेक्टर रानू साहू ने संज्ञान लिया है। मासूम को शुक्रवार को आवश्यक परीक्षण व उपचार के लिए रायपुर भेजा जा रहा है।

मीडिया के जरिए यह मामला कलेक्टर श्रीमती रानू साहू के संज्ञान में आया तो उन्होंने पीड़ित परिवार को आज कलेक्ट्रेट तलब किया। वीरेन्द्र के पिता गुलाब दास के साथ पहुंचे मुरली महंत ने बताया कि कलेक्टर ने पूरी जानकारी लेने के बाद संजीवनी 108 एम्बुलेंस के जरिए शुक्रवार को पीड़ित बच्चे को रायपुर ले जाकर आवश्यक परीक्षण कराने के लिए कहा है। उन्होंने आश्वस्त किया है कि वहां से चिकित्सक जो भी सलाह देंगे और जहां भी भेजना पड़ेगा, हर तरह का ईलाज सरकारी खर्च पर कराया जाएगा। आने-जाने और इलाज का सारा खर्च जिला प्रशासन वहन करेगा।

इस आश्वासन ने मासूम वीरेन्द्र व उसके परिजनों के लिए उम्मीद का रास्ता खोल दिया है। अन्य सेवाभावी लोग भी हमसे संपर्क कर जानकारी लेते रहे ताकि यथासम्भव मदद कर सकें।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments