रविवार, सितम्बर 8, 2024
होमकोरबापत्रकार फिरत पटेल पर जानलेवा हमला: एफ.आई.आर. दर्ज

पत्रकार फिरत पटेल पर जानलेवा हमला: एफ.आई.आर. दर्ज

कोरबा (पब्लिक फोरम)। दर्री थाना अंतर्गत हुए घटनाक्रम के संबंध में बांकीमोंगरा निवासी पत्रकार फिरत पटेल ने एफआईआर में कहा है कि दिनांक 28.12.2021 को शाम 05.00 बजे थाना दर्री समाचार कवरेज के संबंध में आया था।

कवरेज के बाद वापस अपने घर जा रहा था तभी थाना गेट से बाहर निकला ही था कि कुछ लोग पीछा किये तो वह और उसका साथी राजेश राजपूत घबरा गये और डर कर वापस दर्री डेम की ओर भागने लगे। इसी दौरान दर्री डेम के पास मेरी फिरत की कार क्र0 CG 12 BE 5717 को व्होवर टेक कर कार को लगभग 10-12 मोटर सायकल में करीब 20-25 लोग आकर रोक लिये और बिना पूछताछ किये दोनो को कार से बाहर निकालकर एक राय होकर लाठी, डण्डा एवं रॉड से लैस होकर गाली-गलौच कर जान से मारने की धमकी देते हुए ताबडतोड हमला कर मारपीट करने लगे। समझाने का प्रयास पर भी बात किसी ने नहीं सुनी और फिरत को मरा हुआ समझकर डेम के नीचे फेंक दिये। इस दौरान उसके सोने का चैन व सोने का लकेट एवं वीवो कंपनी का मोबाईल कही गायब हो गया।

डेम में गिरने के बाद थोडी देर में होश आने पर जैसे तैसे डेम से चढकर सडक पर पहुंचा। वहां से फिरत एवं साथी को जिला अस्पताल कोरबा ले जाया गया। मारपीट करने वालो में प्रमुख रूप से दर्री क्षेत्रांर्तगत सुमेधा वार्ड 48 का पार्षद विजय साहू, राजा केशरवानी, भोण्डो, दूर्गा प्रसाद यादव, संजय राव, खुररी, श्याम ध्रुव, आर्यन गोस्वामी एवं अन्य 20-25 लोग शामिल थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments