मंगलवार, जून 25, 2024
होमरायगढ़शहीद नंदकुमार पटेल प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम के लिए कांग्रेसी नेताओं की हो...

शहीद नंदकुमार पटेल प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम के लिए कांग्रेसी नेताओं की हो रही तारीफ़

खरसिया (पब्लिक फोरम) प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम की तैयारी के समय खरसिया कांग्रेस के प्रमुख नेताओं ने यह तय किया था कि शहीद नंद कुमार पटेल जी के सम्मान में उनके नक्शे कदम पर चलते हुए मंच पर कार्यक्रम में पधारे मुख्यमंत्री केबिनेट मंत्री व विधायक गण सहित अतिथि ही मंचासीन हों।

 पिछले दिनों प्रदेश के सर्वाधिक लोकप्रिय, जनप्रिय,चुम्बकीय व्यक्तित्व के धनी स्व.नंदकुमार पटेल की प्रतिमा का अनावरण प्रदेश के केबिनेट मंत्रिगण, विधायक गण सहित उमड़े जनसैलाब के बीच मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कर कमलों द्वारा काफी उत्साहित माहौल में हुआ था। कार्यक्रम की अभूतपूर्व सफलता से विरोधियों के हौसले पस्त हैं।

खरसिया कांग्रेस के प्रमुख नेतागण अभय मोहंती, नेत्रानंद पटेल, सुखदेव डनसेना, सुनील शर्मा, रणधीर शर्मा, मनोज गबेल, कैलाश अग्रवाल दवाई, राजेश अग्रवाल दवाई, प्रिंस सलूजा, गोपाल शर्मा आदि ने शहीद नंदकुमार पटेल के सम्मान में मंच पर मुख्यमंत्री महोदय सहित पधारे अतिथियों को ही मंचासीन करने का निर्णय लिया गया था, जो कि सराहनीय रहा।

नंदू भैया जन जन के प्रिय नेता थे सभी से उनका उतना ही लगाव था। उनके सुपुत्र उमेश पटेल जोकि लगातार दो बार खरसिया विधानसभा से विधायक चुने गए। वर्तमान में केबिनेट मंत्री हैं । कार्यक्रम में हजारों की संख्या में नगर व ग्राम से नंदू भैया के चाहने वाले शामिल हुए । जन चर्चा है कि कार्यक्रम की अभूतपूर्व सफलता हजारों की संख्या में लोगों की उपस्थिति *राजनीति के चतुर सुजान हो चुके उमेश पटेल जी* को और अधिक मजबूती प्रदान की है. जो कि आगामी भविष्य में चुनाव रूपी रण में देखने को अवश्य मिलेगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments