मंगलवार, जून 18, 2024
होमकोरबाराज्य शासन द्वारा अनुकंपा नियुक्ति के प्रावधानों में दिए गए छूट से...

राज्य शासन द्वारा अनुकंपा नियुक्ति के प्रावधानों में दिए गए छूट से दिवंगत करारोपण अधिकारी के पुत्र को मिली नौकरी

” कलेक्टर रानू साहू ने अनिल जाटवर को सहायक ग्रेड 3 पद के लिए दिया नियुक्ति पत्र “

” सेवा भाव और पूरी निष्ठा से काम करने की सलाह  के साथ ही दी शुभकामनाएँ “

कोरबा/ पब्लिक फोरम/ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा दिवंगत शासकीय कर्मचारियों के आश्रितों को शीघ्र अनुकंपा नियुक्ति दिलाने के निर्देश के तहत जनपद पंचायत पोड़ी उपरोड़ा में पदस्थ दिवंगत करारोपण अधिकारी के पुत्र को नौकरी मिल गयी है।

कलेक्टर रानू साहू ने शासकीय सेवक स्वर्गीय रामाधार जाटवर के पुत्र अनिल जाटवर को सहायक ग्रेड 3 के पद पर कार्यालय उपसंचालक पंचायत जिला कोरबा में  पदस्थापना देते हुए नियुक्ति पत्र प्रदान की है। श्रीमती साहू ने अनिल को उनके परिजन की मौजूदगी में नियुक्ति पत्र प्रदान की। कलेक्टर ने बधाई देते हुए अनिल को पूरी निष्ठा के साथ कर्तव्य निर्वहन करने को कहा। इस दौरान जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी कुंदन कुमार भी मौजूद रहे।

गौरतलब है कि वार्ड क्रमांक 8 मोहलाइन भाठा तहसील कटघोरा के निवासी स्वर्गीय रामाधार जाटवर सहायक आंतरिक लेखा परीक्षण एवं करारोपण अधिकारी के पद पर जनपद पंचायत पोड़ी उपरोड़ा में कार्यरत थे। शासकीय सेवा के दौरान उनकी मृत्यु 22 अगस्त 2016 को हो गई थी।  परिवार के मुखिया की मृत्यु हो जाने पर परिवार की आर्थिक स्थिति खराब हो गयी थी। इस प्रकरण में जिला प्रशासन ने संवेदनशीलता दिखाते हुए दिवंगत शासकीय सेवक के आश्रित पुत्र अनिल को अनुकम्पा नियुक्ति प्रदान किया है। जाटवर के परिजनों ने बताया कि दुःख की इस घड़ी में प्रशासन के विशेष प्रयास से अनिल को अनुकंपा नियुक्ति मिल पाई है।

परिवार को चलाने और  परिवार वालों के भरण पोषण  में अब अच्छे से सहयोग मिल पाएगी। अनिल जाटवर ने अनुकंपा नियुक्ति मिलने पर शासन का आभार जताया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments