मंगलवार, जून 18, 2024
होमकोरबामहापौर ने किया वार्ड क्र. 15 एवं 17 का दौरा, नागरिकों से...

महापौर ने किया वार्ड क्र. 15 एवं 17 का दौरा, नागरिकों से भेंट कर समस्याओं के निराकरण के दिए निर्देश

कोरबा (पब्लिक फोरम)। महापौर राजकिशोर प्रसाद ने निगम के वार्ड क्र. 15 एवं 17 की विभिन्न बस्तियों का दौरान किया, उन्होने वार्डो का पैदल भ्रमण कर वहांॅ के नागरिकों से भेंट की, उनकी समस्याओं को जाना, स्थलों का निरीक्षण किया एवं समस्याओं के निराकरण के निर्देश अधिकारियों को दिए।

महापौर श्री प्रसाद ने वार्ड क्र. 15 ढोढ़ीपारा, भैंसखटाल, रशियन हास्टल बस्ती, हनुमान मंदिर मोहल्ला तथा वार्ड क्र. 17 मानसनगर, खटखटियापारा आदि का पार्षदों व अधिकारियों के साथ दौरा किया। उन्होने भ्रमण के दौरान वार्ड के नागरिकों से भेंटकर उनकी विभिन्न समस्याओं पर चर्चा की, इस दौरान उन्होने बस्तियों में नाली, सड़क, शौचालय आदि से संबंधित समस्याओं की जानकारी मिलने पर इन समस्याओं के त्वरित निराकरण के संबंध में आवश्यक कार्यवाही करने अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए। महापौर श्री प्रसाद ने वार्ड क्र. 17 मानसनगर में निगम द्वारा नवनिर्मित सामुदायिक भवन में बिजली फिटिंग करने, साफ-सफाई करने आदि के निर्देश दिए ताकि नवनिर्मित सामुदायिक भवन को आमजनता की सेवा हेतु समर्पित किया जा सके तथा बस्तीवासी उक्त भवन का उपयोग अपने विभिन्न कार्यक्रमों हेतु कर सकें। उन्होने वार्ड क्र. 15 ढोढ़ीपारा हनुमान मंदिर के समीप स्थित ट्रांसफार्मर को व्यवस्थित करने के निर्देश विद्युत विभाग के अधिकारियों को दिए।

साफ-सफाई कार्यो का निरीक्षण

भ्रमण के दौरान महापौर श्री प्रसाद ने विभिन्न बस्तियों व मोहल्लों में साफ-सफाई कार्यो का निरीक्षण किया, नियमित रूप से सफाई होती है या नहीं, कचरा संग्रहण हेतु रिक्शा आता है या नहीं, कचरे का उठाव समय पर हो रहा है या नहीं आदि की जानकारी बस्तीवासियों से ली तथा बेहतर साफ-सफाई कार्यो हेतु अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

कोरोना प्रोटोकाल का पालन करें

विभिन्न बस्तियों में भ्रमण के दौरान महापौर राजकिशोर प्रसाद ने बस्ती के नागरिकों से कोरोना संक्रमण के प्रति सावधानी बरतने एवं बचाव व सुरक्षा हेतु कोरोना प्रोटोकाल का पालन करने की अपील करते हुए कहा कि कोरोना का संक्रमण पुनः तेजी से बढ़ रहा है, अतः इससे बचाव हेतु घर से बाहर निकलने पर अनिवार्य रूप से मास्क लगाएं, भीड़भाड़ वाली जगहों में जाने बचें, आपस में शारीरिक दूरी बनाकर सोशल डिस्टेंसिंग अपनाएं, सर्दी, खांसी, बुखार होने पर कोरोना की जांच कराएं, कोविड प्रोटोकाल का पालन करें, सावधानी बरतें, ताकि आप और आपका परिवार संक्रमण से सुरक्षित रह सकें।

भ्रमण के दौरान पार्षद धनसाय साहू, पूर्व नेता प्रतिपक्ष मुकेश राठौर, जोन कमिश्नर अखिलेश शुक्ला, सहायक अभियंता विनोद गोंड़, मिथलेश विश्वकर्मा, शालू पनेरिया, बद्रीप्रसाद साहू, कन्हैया राठौर, भूषण साहू, समीर खुंटे, समारूलाल बरेठ, बलराम राठौर आदि के साथ अन्य लोग उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments