मंगलवार, जून 18, 2024
होमआसपास-प्रदेशभाजपा नेता हितानंद अग्रवाल द्वारा शासकीय भूमि पर कब्जा कर किया जा...

भाजपा नेता हितानंद अग्रवाल द्वारा शासकीय भूमि पर कब्जा कर किया जा रहा अवैध निर्माण: छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना ने एस.पी. को लिखा पत्र

कोरबा (पब्लिक फोरम)। छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना ने अब की बार भाजपा नेता हितानंद अग्रवाल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। पुलिस अधीक्षक को लिखे पत्र में कहा गया है कि एकता नगर में नेताजी अवैध कब्जा कर अवैध निर्माण करा रहे हैं। इस अवैध निर्माण पर अभिलंब कार्रवाई नहीं हुई तो छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना सड़क पर उतरकर आंदोलन करेगा। छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना के इस पत्र से एक बार फिर हड़कंप मच गया है।

नेता प्रतिपक्ष व भाजपा नेता हितानंद अग्रवाल

पुलिस अधीक्षक कोरबा को लिखे पत्र में छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना के जिला संयोजक जैनेंद्र कुर्रे ने कहा है कि हितानंद अग्रवाल जोकि भाजपा के वार्ड पार्षद हैं। जिनके द्वारा अपने पद का दुरुपयोग कर शासकीय भूमि पर अवैध कब्जा किया गया है। जबकि इनके पास कई भूमि होनेके बावजूद भी यह एकता नगर चेक पोस्ट बालको जाने के रास्ते में शासकीय भूमि पर अपना कब्जा कर बालको कंपनी में कार्यरत मजदूरों को किराये में या बिक्री में दिया जा सकता है। एक तरफ छत्तीसगढ़ के मूल निवासी को खुद के निवास करने के लिए पर्याप्त जगह नहीं मिल पा रहा है वहीं दूसरी तरफ इस तरह की अवैध निर्माण व अवैध कब्जा से बाहरी लोग फल फूल रहे हैं।

इस तरह के अवैध कब्जा और अवैध निर्माण पर तत्काल उचित कार्यवाही करें अन्यथा छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना अपने हिसाब से कब्जा मुक्त कराने के लिए कार्रवाई करेगा। इस दौरान कोई अप्रिय घटना घटती है तो इसकी जवाबदारी संबंधित अवैध कब्जा धारी की होगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments