मंगलवार, जून 18, 2024
होमकोरबाछत्तीसगढ़ी फिल्म अभिनेता राज साहू का दीपका आगमन: किया गया स्वागत

छत्तीसगढ़ी फिल्म अभिनेता राज साहू का दीपका आगमन: किया गया स्वागत

गेवरा/दीपका (पब्लिक फोरम)। राज प्रॉपर्टी के मालिक और छत्तीसगढ़ के सुपरहिट फिल्म जोहार छत्तीसगढ़ के निर्माता व सुपरस्टार राज साहू का अचानक दीपका आगमन पर आम आदमी पार्टी कटघोरा विधानसभा के मीडिया प्रभारी ललित महिलांगे ने मुलाकात कर स्वागत किया गया ।

अभिनेता राज साहू ने कहा कि कोरबा जिला के संबंध में एक नई फिल्म की तैयारी चल रही है जिसका आज कोरबा जिला के दीपका गेवरा क्षेत्र में भ्रमण किया गया और पता चला कि जिले के मिनी मुंबई कहने वाले गेवरा दीपका की हालातों से वाकिफ हुआ तथा देखा गया कि यहां के किसान बेरोजगार नौजवानों की दर्द पीड़ा को समझा और जाना, आने वाले समय में इस नई फिल्म पर इस पीड़ा का उल्लेख किया जाएगा ।

मीडिया प्रभारी ललित महिलांगे ने छत्तीसगढ़ी फिल्म अभिनेता राज साहू को गेवरा दीपका की हालातों से जानकारी देते हुए बताया कि यहां एसईसीएल और कल कारखाने उद्योग से भूविस्थापितों का एक बहुत गहरा रिश्ता है आज भी यहां के किसान अपनी मूल समस्या से जूझ रहे है और संघर्षरत है तथा बेरोजगार नौजवानों की दिन प्रतिदिन बेरोजगारी की संख्या बढ़ती जा रही है नौजवान गलत दिशा में चल पड़े हैं इसे रोके जाना बहुत ही जरूरी है उन्होंने आग्रह करते हुए कहा कि आने वाली नई फिल्म में इसका उल्लेख करते हुए किसान और नौजवानों को संदेश व मार्गदर्शन मिले ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments