शुक्रवार, जून 14, 2024
होमरायगढ़किराया वृद्धि 15 प्रतिशत से घटाकर की गई 7 प्रतिशत: चेंबर व...

किराया वृद्धि 15 प्रतिशत से घटाकर की गई 7 प्रतिशत: चेंबर व दुकानदारों ने नगर पालिका अध्यक्ष का जताया आभार

खरसिया (पब्लिक फोरम)। विगत दिनों खरसिया चेंबर एवं नगर पालिका के किराएदार दुकानदारों ने नगर पालिका द्वारा किराए में की गई 15 परसेंट की वृद्धि को कम करने के लिए नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती राधा सुनील शर्मा को ज्ञापन के माध्यम से अनुरोध किया था जिस पर संवेदनशीलता का परिचय देते हुए नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती राधा सुनील शर्मा ने तत्काल संज्ञान लेते हुए पी आई सी की मीटिंग में सभी सदस्यों के मध्य चेंबर तथा दुकानदारों के किराए कम करने के निवेदन को रखा गया। जिसमें सभी सदस्यों ने कोरोना कॉल में लॉक डाउन की वजह से दुकानदारों को हुई आर्थिक क्षति को देखते हुए दुकानदारों को राहत प्रदान करने का प्रस्ताव पास करते हुए किराया वृद्धि 15 परसेंट को कम कर 7 परसेंट करने का निर्णय लिया गया।

नगर पालिका द्वारा किए गए सराहनीय कार्य पर सभी किराएदार दुकानदारों ने और चेंबर खरसिया ने हर्ष व्यक्त करते हुए उनके निवेदन को स्वीकार किए जाने पर नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती राधा सुनील शर्मा एवं सभी पी आई सी सदस्यों और सभी पार्षदों एवं एल्डरमैन तथा सीएमओ टामसन रात्रे, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अध्यक्ष प्रतिनिधि सुनील शर्मा का आभार व्यक्त किया।

उक्त अवसर पर सभी दुकानदारो, चैम्बर के प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक अग्रवाल, खरसिया चैम्बर अध्यक्ष रामनारायण संटी सोनी ने बताया कि कोरोना महामारी के दौरान लगे लॉक डाउन में विगत 20 माह से सभी दुकानदारों का व्यापार ठप पड़ा हुआ था जिसकी वजह से दुकानदारों को आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था उस पर नगर पालिका द्वारा किराए में 15 परसेंट की वृद्धि व्यापारियों पर अतिरिक्त भार डाल रही थी। जिसको देखते हुए हमारे द्वारा नगर पालिका से किराए में वृद्धि को कम करने हेतु ज्ञापन के माध्यम से निवेदन किया गया था जिस पर नगर पालिका द्वारा किराया वृद्धि 15 प्रतिशत को 7 प्रतिशत करते हुए किराएदार दुकानदारों को एक बड़ी राहत प्रदान की गई है । जिसके लिए सभी ने नगर पालिका अध्यक्ष का आभार जताया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments