शनिवार, जुलाई 27, 2024
होमकोरबाकलेक्टर श्रीमती रानू साहू ने बुजुर्गों को शीत लहर से बचाने बाँटे...

कलेक्टर श्रीमती रानू साहू ने बुजुर्गों को शीत लहर से बचाने बाँटे कंबल

बुजुर्गों ने कंबल पाकर जताया आभार

कोरबा (पब्लिक फोरम)। प्रदेश भर सहित कोरबा जिले में भी पड़ रही कड़ाके की ठण्ड से लोगों को बचाने के लिए आज कलेक्टर श्रीमती रानू साहू ने जरूरतमंद बुजुर्गों को कंबल बांटा। कलेक्टर श्रीमती साहू ने विकासखण्ड करतला के विभिन्न स्थानों पर जाकर ठण्ड से बचाने के लिए जरूरतमंदो को कंबल प्रदान किया। उन्होंने भैंसमा, तिलकेजा तथा पहंदा में पहुंचकर ग्रामीणों को कंबल का वितरण किया। कलेक्टर श्रीमती साहू ने शीत लहर से बचने के लिए बुजुर्गों को घर में ही रहने और ठण्ड से बचने के लिए जरूरी गर्म कपड़े पहनने के लिए भी कहा।

ग्राम भैंसमा में कलेक्टर के हाथों मुफ्त में कंबल पाकर ग्रामीणों श्री नोहर साय, श्री सिदार सिंह, श्रीमती रामबाई एवं श्रीमती तीजबाई मंझवार ने खुशी जताया। बुजुर्गों ने ठण्ड के मौसम से बचाने प्रशासन द्वारा किए जा रहे व्यवस्थाओं और निःशुल्क कंबलों के वितरण के लिए जिला प्रशासन का आभार भी जताया।

कलेक्टर श्रीमती साहू ने शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों को ठण्ड से बचाने के लिए जरूरतमंदो के लिए गर्म कपड़ों की व्यवस्था तथा जरूरी उपायों की व्यवस्था के लिए भी अधिकारी-कर्मचारियों को निर्देशित किया है। वर्तमान में तापमान में भारी कमी आने के कारण शीत लहर जैसी ठण्ड पूरे प्रदेश सहित कोरबा जिले में भी पड़ रही है। वर्तमान ठण्ड के मौसम को देखते हुए बुजुर्गों, बच्चों और अन्य लोगों को भी ठण्ड से बचने के लिए आवश्यक सावधानी बरतने की सलाह दी जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments